Shekhar Home Web Series Review

बॉलीवुड में अक्सर हमें ऐसी छुपी हुई gems मिलती हैं, जिनका सही मूल्य नहीं लगाया जाता। आज मैं आपको एक ऐसी वेब सीरीज़ से मिलवाने जा रहा हूँ, जो न सिर्फ आपको अंत तक बांधे रखेगी, बल्कि आपके दिल में एक खास जगह बना लेगी।

आइये जानते है Shekhar Home Web Series Review के हर एक पहलु के बारे में आखिर यह क्यों एक शानदार अनुभव है।

इसके हर एक Episode में एक नया रहस्य आपका बेसब्री से इंतजार कर रहा होता है जो आपके दिमाग को अपने साथ कनेक्ट कर सकता है।

केके मेनन की अधभुत कलाकारी इस सीरीज को बाकि सभी से अलग बनाती है। आइये मेरे साथ आज आज इसके हर एक एपोसोड के एक पहलू को जानते है।

Shekhar Home Web Series Review In Hindi


शेखर होम एक ऐसी अनोखी जासूसी वेब सीरीज है जो किसी को भी शुरुआत के चंद मिनट्स में गिरफ्त में कर सकती है, हो सकता है इसमें आप भी शामिल हो।

अगर आप मेरी तरह है जिसे वेब सीरीज के हर एक एपिसोड में कुछ और नया और अनदेखा मसाला चाहिए, तो मेरे दोस्त मुबारक हो यह KK Menon new web series आपके लिए ही बनी है।

जिसके हर एक एपिसोड में एक नया केस एक अनोखे रहस्य के साथ एक नया सबका इंतजार कर रहा हो। आपको असली मज़ा तब आएगा जब ये सारे केस आखिरी में एक साथ जुड़ते हैं, और आपको समझ में आता है कि हर छोटी सी बात कितनी अहम थी।

इस कहानी में बिना किसी फैंसी चीज़ो के 90 के दशक की कहानी को बहुत ही खूबसूरती के साथ हम लोगो के पेश किया गया है, यह आपको तब पता चलेगा जब आप इसको देखोगे।

जब मैंने इस सीरीज को देखना शुरू किया तो मैंने जाना इसका हर एक एपिसोड मुझे अपने साथ जोर रहा था। जब आप इसको देखेंगे तो आपको एहसास होगा कि हर एपिसोड के साथ आप इस कहानी का हिस्सा बनते जा रहे हैं।

शेखर होम सीरीज में कुछ ऐसी कमिया भी है जो आपका ध्यान अपनी तरफ आकर्षित है , जैसे सीरीज का धीमा गति से चलना और कभी-कभी उबाऊ केस दर्शकों की रूचि को कम कर सकते हैं। कुछ एक्शन सीक्वेंस भी अनइंट्रेस्टिंग और ओवरड्रामेटिक लग सकते हैं।

Credits

एक्टिंग

केके मेनन ने शेखर होम के किरदार में ऐसी जान फूंक दी है कि आप एक पल के लिए भी नजरें नहीं हटा पाएंगे।

हमेशा की तरह इस बार भी kk Menon एक्टिंग अपने प्लेफुल अंदाज में दिखाने को कोई कसर नहीं छोड़ रहे है।

Bigboss Ott 3 ke सुपरस्टार रणवीर शौरी की एक्टिंग का हर कोई दीवाना है, और बिग बॉस ओटीटी 3 के बाद उन्हें इस किरदार में देखना एक अलग ही मजा देता है।

उनका किरदार सबसे मजेदार दिखाई देता है, और हर बार की तरह इस बार भी रसिका दुग्गल के एक्सप्रेशन बिना कुछ बोले सब कुछ बयां करते हैं।

कीर्ति कुल्हारी की अदाकारी भी लाजवाब है, और इस बार आप दिब्येंदु भट्टाचार्य को नजर अंदाज नहीं पाओगे । शेरनाज पटेल की एक्टिंग में एक खास कशिश है, जो आपको उन्हें पसंद करने पर मजबूर कर देती है।

Shekhar Home Trailer



WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

2 thoughts on “Shekhar Home Web Series Review”

Leave a Comment